आरा में उपद्रवियों ने भारत बंद में जमकर किया हंगामा, 50 लोग लिए गए हिरासत में


April 10, 2018

आरा--: सुबह सुबह भोजपुर में उपद्रवियों ने भारत बंद में जमकर हंगामा खड़ा किया गया था. इस बीच दो गुटों में पथराव और फायरिंग की भी खबर आ रही थी. जिसमे बदमाशों ने एसडीपीओ की गाड़ी पर भी पथराव किया था. जिसमे SDPO साहब भी जख्मी हो गए थे. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है. इस बीच कईयों को निशाना बनाया गया. पुलिस के कई लोग जख्मी हुए साथ ही पब्लिक का भी खूब नुकसान हुआ.


बता दें कि आरक्षण के संशोधन के समर्थन में बंद समर्थकों ने भारत बंद के समर्थन में उतरे आम लोगों के साथ कुछ उपद्रवी भी मैदान में थे. जिन्होंने राहगीरों के साथ झगड़ा झंझट किया और बवाल किया. कई स्थानों पर दुकानों को तोड़ा गया. कई स्थानों पर मारपीट की गई. साइकिल का हवा निकाला गया. चार पहिया को खड़ा कर दिया गया. कहीं ठेला पलटा गया तो कहीं दुकानों को तोड़ा गया. सड़क पर आग जलाकर आवागमन ठप कर दिया गया.

आपको जानकारी हो कि लोगों ने सड़कों को जाम कर तांडव की खबर जैसे ही जिले के आला अधिकारियों को लगी खुद भोजपुर के जिलाधिकारी संजीव कुमार, पुलिस कप्तान अवकाश कुमार एवं एसडीओ तथा एसडीपीओ सहित तमाम अधिकारी उतरे डीएम और एसपी नेपाली तो सड़क पर तांडव कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने अधिकारियों के मुंह पर भी अनाप-शनाप बकने लगे. जब पानी सर से ऊपर उठने लगा तो दोनों अधिकारियों ने कमान संभाली और उपद्रवियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. जिसके बाद तो पल भर में ही नजारा बदल गया थोड़ी ही देर पहले बंद समर्थक हावी थे उसके बाद पुलिस ने हावी होना शुरू कर दिया.



कई स्थानों पर दोनों अधिकारी दौड़ते नजर आए दोनों ने बंद समर्थकों को खदेड़ा जिसके बाद सड़के खाली होती चली गई दोनों जिधर जिधर जाते हैं उधर उधर रास्ते साफ हो जाते . चंदवा कतीरा ओवर ब्रिज स्टेशन नवादा मोती सिनेमा रोड कर्मन टोला शहीद भवन ज्वाला प्लेट सहित तमाम रास्ते खाली होते चले गए.



50 से ज्यादा लोग लिए गए हिरासत में
आरक्षण में संशोधन के समर्थन में सड़क पर उतरे के साथ हम लोग भी पकड़े गए कुछ निर्दोष भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.
Reviewed by Bihar online news on Tuesday, April 10, 2018 Rating: 5

No comments