रेलवे ट्रैक के ज्वाइंट पर शरारती तत्वों ने फंसाया था लोहा, पलटने से बची ट्रेन

आरा: शरारती तत्वों ने आरा जमीरा के बीच रेलवे ट्रैक के ज्वाइंट पर लोहा फंसा कर ट्रेन उलाटने की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन ट्रेनों के गुजरने से पहले रेल पुलिस को इसकी भनक लग गई और घटनास्थल पर पहुंचकर ज्वांइट से लोहे को निकाला गया जिसके कारण ट्रेन पलटने से बच गई.

हालांकि इस दौरान करीब एक घंटा तक अप एवं डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन ठप रहता जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता. इसी बीच कई गाड़ियों को विभिन्न रेलवे स्टेशन पर रेलवे के अधिकारियों ने आनन—फानन में तत्काल खड़ा करने का निर्देश जारी कर दिया था. कुलड़िया रेलवे स्टेशन पर यदि समय रहते पटना रघुनाथपुर पैसेंजर ट्रेन को नहीं रोका गया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

बताया जा रहा है कि शरारती तत्वों ने आरा और जमीरा के बीच रेलवे ट्रैक पर लोहा रख कर शरारत करने का पूरा इंतजाम कर रखा था. मगर यात्रियों की सूचना पर रेल अधिकारियों ने तत्परता के साथ घटनास्थल पर पहुंच ज्वांइंट से लोहे को निकाला तब जाकर हादसा टला. इस दौरान करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक अफरा—तफरी मची रही.

रेलवे ट्रैक के ज्वाइंट पर शरारती तत्वों ने फंसाया था लोहा, पलटने से बची ट्रेन    रेलवे ट्रैक के ज्वाइंट पर शरारती तत्वों ने फंसाया था लोहा, पलटने से बची ट्रेन

Reviewed by Bihar online news on Saturday, September 02, 2017 Rating: 5

No comments